in ,

अंडर-19 विश्व कप विजेता कप्तान दुल बोले, अब हम आइसक्रीम का लुत्फ उठाएंगे

पांचवीं बार अंडर-19 विश्व कप जीतने के बाद भारत के कप्तान यश ढुल ने रविवार को कहा कि टीम अब आइसक्रीम का लुत्फ उठाकर ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाएगी। उन्होंने कहा कि पूरी टीम पूरे टूर्नामेंट में सख्त डाइट प्लान का पालन कर रही थी और विश्व कप जीत ने आइसक्रीम के साथ उत्सव मनाने का अवसर प्रदान किया।

ढुल ने कहा, “आइसक्रीम हर खिलाड़ी के कमरे में पहुंच गई है। अब हम आइसक्रीम खाएंगे और उसका आनंद लेंगे। हमें इस टूर्नामेंट के लिए सख्त डाइट का पालन करने को कहा गया था, इसलिए अब हम कुछ आइसक्रीम का आनंद लेंगे।”

ढुल ने आगे कहा, “यह सभी के लिए गर्व का क्षण है, हमें कड़ी मेहनत करनी पड़ी, लेकिन हर खिलाड़ी की मानसिकता मजबूत थी। इस कैंप में हर कोई मानसिक रूप से मजबूत है, इसलिए हम यह उपलब्धि हासिल करने में सफल रहे।”

कप्तान ढुल सहित पांच भारतीय खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें भारत के दो मैचों से बाहर कर दिया था। संक्रमितों में ढुल में सबसे खराब लक्षण थे, लेकिन उन्होंने अन्य खिलाड़ियों के साथ अच्छी तरह से बीमारी का सामना किया।

ढुल ने पूरी टीम को श्रेय देते हुए कहा कि विश्व कप जीतने में पूरी टीम प्रयास रहा है।

गर्व कप्तान ने कहा, “यह एक टीम प्रयास है, खिलाड़ियों का समर्थन करना एक अच्छी टीम का संकेत है। हम सकारात्मक मानसिकता के साथ आगे बढ़ते रहे। एशिया कप के बाद से मध्यम तेज गेंदबाज हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, रवि कुमार ने हमें अच्छी शुरुआत दी और राज बावा भी शानदार थे, जिन्होंने असाधारण गेंदबाजी की।”

उन्होंने कहा, “ऑलराउंडर के रूप में राज बावा की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। उनकी मानसिकता वास्तव में अच्छी है और उन्हें अपने खेल पर पूरा भरोसा है। बावा अपने बाउंसरों के माध्यम से बल्लेबाज को आश्चर्यचकित करते हैं।”

अंडर-19 विश्वकप में शानदार प्रदर्शन के लिए भारतीय टीम को सलाम : एनसीए प्रमुख लक्ष्मण

डीयू समेत दिल्ली के सभी कॉलेजों में ली जा सकेंगी ऑफलाइन सेमेस्टर परीक्षाएं